HPPR
| |

ऊना में दिनदिहाड़े घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी, CCTV में कैद हुई घटना

ऊना, 16 जुलाई : शहर के वार्ड दो स्थित गुरुसर मोहल्ला में दिनदिहाड़े एक घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी होने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। चोरी की वारदात  शिकायतकर्ता के पड़ोसी के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

 वहीं, घटना के संबंध में बाइक के मालिक स्थानीय निवासी त्रिलोक सिंह ने पुलिस को शिकायत देते हुए बाइक को खोजने की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामले के संबंध में केस दर्ज करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी त्रिलोक सिंह किसी काम के चलते घर से बाहर गए थे। वहीं करीब 3:30 बजे वह वापस घर पहुंचे, और उन्होंने अपने घर के बाहर गली में बाइक पार्क कर दी। इसी दौरान जब कुछ देर बाद वह घर से बाहर निकले तो उन्होंने अपनी बाइक वहां से नदारद पाई। काफी देर तक इधर-उधर खोजने के बाद उन्होंने अपने पड़ोसियों के यहां लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला, जिसमें उनके बाइक चोरी होने का पूरा घटनाक्रम कैद पाया गया।

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि एक युवक सिर पर रुमाल बांधे और पीठ पर एक बैग लटकाए गली में आया। वह कुछ दूर आगे जाने के बाद वापस मुड़ा और उसने बाइक को बिना स्टार्ट किए वहां से चोरी कर लिया। घर के बाहर खड़ी बाइक का हैंडल लॉक नहीं था, जिसके चलते चोर को इस वारदात को अंजाम देने में काफी सहायता भी मिली। 

डीएसपी डॉ. कुलविंदर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को बाइक चोरी होने की शिकायत मिली है, जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाइक चोरी के आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।