HPPR
| |

ऑल्टो कार में सवार दो युवक चिट्टे सहित काबू

सुंदरनगर, 17 जुलाई : हिमाचल प्रदेश में नशे कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार मामलों में इजाफा होता जा रहा है। ताजा मामले में बल्ह पुलिस की टीम ने ऑल्टो कार में सवार दो युवकों से 5.48 ग्राम चिट्टा (हेरोइन) बरामद करने में सफलता हासिल की है। वहीं पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मुख्य आरक्षी रजत पवार के नेतृत्व में बल्ह पुलिस थाना की टीम चलखा में शर्मा भोजनालय के समीप मौजूद थी। हर आने- जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान शक के आधार पर एक टेंपरेरी नंबर ऑल्टो कार को तलाशी के लिए रोका। कार में दो युवक सवार थे। तलाशी लेने पर 5.48 ग्राम चिट्टा (हेरोइन) बरामद की गई। 

कार में सवार युवकों की पहचान अनिल कुमार (29) पुत्र प्रदीप कुमार, निवासी लुनापानी व मुकेश कुमार (27) पुत्र मुरारी लाल गांव चतरौर सकरोहा तहसील बल्ह के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। 

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि कार सवार दो युवकों से चिट्टा बरामद किया गया है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गहनता से जांच की जा रही है।