HPPR
|

#Mandi : एक बार फिर गरमाया धनोटू-बग्गी मार्ग की खस्ता हालत का मामला

सुंदरनगर, 16 जुलाई : जनपद में बीबीएमबी नहर के साथ धनोटू-बग्गी सड़क मार्ग की खस्ता हालत को लेकर स्थानीय ग्रामीणों का रोष थमने का नाम नहीं ले रहा है। ग्रामीण लगातार सड़क को पक्का करने की मांग उठा रहे हैं। लेकिन उसके बावजूद भी बीबीएमबी प्रबंधक द्वारा ग्रामीणों की समस्या का हल नहीं किया जा रहा है। 

इसको लेकर जिला मंडी कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष लाल सिंह कौशल के नेतृत्व में नाचन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली विभिन्न पंचायतों के ग्रामीण व विभिन्न सामाजिक संगठनों ने बीएसएल परियोजना के मुख्य अभियंता इंजीनियर संजीव दत्त शर्मा से मुलाकात की। सड़क मार्ग को पक्का न करने पर मुख्य अभियंता के सामने जमकर अपनी भड़ास निकाली। 

ग्रामीणों ने सड़क को जल्द पक्का करने की मांग की। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि अगर 15 दिनों के भीतर सड़क को पक्का नहीं किया गया तो ग्रामीण उग्र आंदोलन की राह पर चलने को मजबूर होंगे। लाल सिंह कौशल ने बताया कि ग्रामीण व विभिन्न सामाजिक संगठन पिछले लंबे समय से सड़क को पक्का करने की मांग कर रहे हैं। लेकिन बीबीएमबी प्रबंधक द्वारा इस ओर कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सड़क को पक्का करने को लेकर भेजी गई फाइल बीबीएमबी चेयरमैन ने दबा कर रखी है। उन्होंने बीबीएमबी प्रबंधक को 15 दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर जल्द सड़क मार्ग पक्का नहीं किया गया तो ग्रामीण सड़क पर उतरकर आंदोलन करने को मजबूर होंगे। बीएसएल परियोजना के मुख्य अभियंता ई. संजीव दत्त शर्मा ने कहा कि सड़क मार्ग को पक्का करने की फाइल बोर्ड ऑफिस भेजी गई है जैसी ही स्वीकृति प्रदान होगी सड़क को पक्का कर दिया जाएगा।