HPPR

मंडी : अफीम तस्करी के दो मामलों में उद्घोषित अपराधी हरियाणा से गिरफ्तार

मंडी, 16 जुलाई  : पुलिस की पीओ सेल टीम ने अफीम तस्करी के दो मामलों में उद्घोषित आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी के खिलाफ अतिरिक्त जिला न्यायालय सुंदरनगर में अफीम तस्करी को लेकर दो मामले विचाराधीन थे। पीओ सेल में एचएचसी महेंद्र सैनी, एचएचसी रवि कुमार और कांस्टेबल दिनेश चौधरी शामिल थे।

टीम ने आरोपी को हरियाणा के पेहोवा के पुलिस थाना सदर के समीप गिरफ्तार किया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी सोनू मदान पुत्र अशोक मदान निवासी दाराखेड़ा थानेसर तहसील व पुलिस थाना थानेसर जिला कुरुक्षेत्र हरियाणा के खिलाफ पुलिस थाना सुंदरनगर में अफीम तस्करी को लेकर दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज थी। पुलिस द्वारा मामले में प्रक्रिया को पूरी करने के उपरांत चालान तैयार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया था। लेकिन मामलों में आरोपी पेशियों से लगातार गैरहाजिर रहा जिस पर अतिरिक्त जिला न्यायालय सुंदरनगर द्वारा आरोपी को उद्घोषित अपराधी घोषित कर दिया गया। 

आरोपी की धरपकड़ को लेकर पुलिस द्वारा लगातार दबिश दी गई, लेकिन आरोपी उनके हाथ नहीं लग रहा था। इस पर पीओ सेल मंडी की टीम ने जाल बिछाकर आरोपी को हरियाणा के पेहोवा के पुलिस थाना सदर के समीप गिरफ्तार किया गया। पीओ सेल द्वारा आगामी कार्रवाई के लिए आरोपी को पुलिस थाना सुंदरनगर के हवाले कर दिया गया है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि पीओ सेल मंडी टीम द्वारा अफीम तस्करी के मामले में वांछित आरोपी को हरियाणा से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को आगामी कार्रवाई के लिए पुलिस थाना सुंदरनगर के हवाले कर दिया गया है।