HPPR
|

दंपत्ति ने प्रसाद बताकर बहनों को खिलाया जहरीला पदार्थ, एक की मौत…दूसरी PGI रैफर

ऊना, 14 जुलाई : जनपद के मुख्यालय से सटे लालसिंगी गांव में रह रहे प्रवासी परिवारों की दो किशोरियों को जहरीला पदार्थ खिलाने का मामला सामने आया है। गंभीर हालत में किशोरियों को पीजीआई रैफर किया गया था। इसी बीच पीजीआई ले जाते समय दोनों में से एक 16 वर्षीय किशोरी ने दम तोड़ दिया। जबकि 8 वर्षीय बच्ची पीजीआई में उपचाराधीन है।

  किशोरियों के परिजनों ने आरोप लगाया गया कि उनकी बेटियों को गाड़ी सवार दंपति ने प्रसाद बताकर कुछ खाने के लिए दिया। इसके बाद उनकी बेटियों की हालत बिगड़ गई। 

      परिजनों का कहना है कि उनकी बेटियां दुकान से सामान लाने के लिए झुग्गी झोपड़ी से निकली थी। सड़क पर पहुंचते ही गाड़ी में सवार एक दंपति उन्हें मिला और प्रसाद कहकर उन्हें कुछ खाने के लिए दिया। दोनों बच्चियों ने प्रसाद खाया और सामान लेकर वापस अपनी झुग्गी झोपड़ी में पहुंची। यहां दोनों की हालत खराब हो गई, जिसके बाद परिजनों ने उन्हें अस्पताल ले गए। गंभीर हालत के चलते दोनों को पीजीआई रेफर किया गया। लेकिन पीजीआई ले जाते समय 16 साल की रेनू ने दम तोड़ दिया।     

वहीं एडिशनल एसपी प्रवीण कुमार धीमान ने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। किशोरियों के परिजनों के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। गाड़ी सवार दंपति की तलाश के लिए शहर के सीसीटीवी फुटेज की मदद भी ली जा रही है।