HPPR
| |

हिमाचल में सैर पर जा रहे बुजुर्ग दंपति से चेन स्नेचिंग

हमीरपुर, 14 जुलाई : जनपद में गत देर रात चेन स्नेचिंग की वारदात सामने आई है। जानकारी के अनुसार बुजुर्ग दंपति प्रतापनगर में शाम के वक्त सैर पर गया था। महिला उर्मिला गुप्ता ने बताया कि वह अपने पति मुरारी लाल गुप्ता के साथ प्रताप नगर में घर से कुछ दूरी पर सैर करने के लिए निकली थी। 

इसी दौरान हेलमेट पहने एक बाइक सवार ने किसी व्यक्ति का नाम लेकर पता पूछा। जब महिला इंकार करते हुए आगे बढ़ी तो एक बार फिर युवक ने पता पूछने के बहाने महिला के गले पर झपटा मारा और चेन को स्नैच करने का प्रयास किया। महिला के शोर मचाने पर युवक घबरा कर भाग गया। महिला की सोने की चेन टूट कर कपड़ों पर फंस गई। 

उर्मिला का कहना है कि बाइक सवार युवक ने हेलमेट लगाया था जिस वजह से वह उसे पहचान भी नहीं पाई। लेकिन युवक स्थानीय भाषा में ही बात कर रहा था। जिससे यह लग रहा था की युवक लोकल ही है। चेन स्नेचिंग की इस वारदात में चेन टूट गई और हड़बड़ाहट में बाइक सवार युवक भी मौके से फरार हो गया। 

घटना के बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। बुजुर्ग महिला के गले पर भी इस घटना में हल्की चोट लगी है। सदर थाना पुलिस हमीरपुर को घटना के बारे में सूचित किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।