HPPR
|

नाहन : नहीं रहे जाने माने समाजसेवी “डॉ. भूप”, शहर को दे गए फिटनेस का संदेश 

नाहन, 14 जुलाई : शहर के एक जाने-माने चेहरे डॉ. भूपेंद्र अग्रवाल संसार को अलविदा कह गए हैं। रोटरी क्लब के सामाजिक कार्यों में वह एक अलग पहचान रखते थे। बाजार गुन्नूघाट में 90 के दशक के अंत तक केमिस्ट की दुकान को बखूबी चलाया। वह एक ऐसे शख्स थे, जिन्होंने निजी व्यवसाय से भी समय पर रिटायरमेंट ले ली थी। 

      दूसरों को हंसाने में माहिर डॉ. भूपेंद्र ने जीवन में एक फिटनेस का भी संदेश दिया। करीब 15 साल पहले वजन काफी बढ़ गया था, लेकिन धीरे-धीरे योग के जरिए अपने वजन को बखूबी कंट्रोल कर लिया था। डॉ. भूपेंद्र  के निधन की आकस्मिक खबर वीरवार सुबह आई है। 90 के दशक के अंत में डॉ. भूपेंद्र अग्रवाल रोटरी क्लब में एक सक्रिय लीडर की जिम्मेदारी में भी निभा चुके हैं। 

      उधर, शिक्षाविद समाजसेवी अमर सिंह चौहान ने कहा कि सब को प्यार व खुशियां देने वाले और सब को हंसाने वाले हमारे प्रिय साथी रोटेरियन डॉ.  भूपेन्द्र (श्री भूपेन्द्र अग्रवाल जी) हम सब से हमेशा के लिए जुदा हो गए हैं। 

      उन्होंने कहा कि हम सब बहुत दुखी हैं। डॉ. भूपेन्द्र हमारे दिल में अपनी यादों से सदा के लिए रहेंगे। हम सब के दिल में उनके प्रति प्यार ही प्यार रहेगा। हम अपने हर दिल अजीज साथी की दिवंगत पुण्यात्मा की परम शांति के लिए ईश्वर के श्री चरणों प्रार्थना करते हैं। वो जहाँ भी हों, सब को खुशियाँ ही बांटते रहेंगे। परम पिता परमेश्वर शोक संतप्त परिवार को व हम दोस्तों को इस गहन क्षति को सहने की शक्ति प्रदान करें।