HPPR
|

एक्शन मूड में जिला परिषद अध्यक्ष, अधिकारियों को दिए ये निर्देश 

मंडी, 13 जुलाई : जिला परिषद की त्रैमासिक जिला परिषद अध्यक्ष पाल वर्मा एक्शन मोड में नजर आए। यह बैठक बुधवार को जिला परिषद सभागार भ्यूली में आयोजित की गई।  बैठक में जिला मंडी के जिला परिषद सदस्यों सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे।

दरअसल बैठक में जिला परिषद सदस्यों ने अपने-अपने क्षेत्र की विकास से संबंधित समस्याओं को प्रमुखता से उठाया और लंबित पड़े कार्य पूरा न होने पर रोष प्रकट किया। जिस पर जिला परिषद अध्यक्ष पाल वर्मा ने बैठक में मौजूद अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए लंबित मामलों को प्राथमिकता के आधार पर जल्द सभी औपचारिकताएं पूर्ण कर निष्पादन करने को कहा।

जिला परिषद अध्यक्ष पाल वर्मा ने जिला परिषद की आगामी बैठकों में सभी विभागों को अपनी उपस्थिति दर्ज करने को भी कहा। उन्होंने अधिकारियों को मनरेगा से संबंधित लम्बित विकास कार्याे को भी आगामी तीन माह के अंदर पूरा करने के निर्देश दिए। बैठक में लिए गए निर्णयों की जानकारी देते हुए पाल वर्मा ने बताया कि वर्ष 2022-23  के लिए मनरेगा के तहत 246 करोड़ रुपये के शैल्फ अनुमोदित किए गए। वहीं लाईन डिपार्टमेंट के माध्यम से 6 करोड़ 16 लाख रुपये के अतिरिक्त मनरेगा शैल्फ का भी बैठक में अनुमोदन किया गया