HPPR
|

संगड़ाह में विद्युत मंडलीय कार्यालय की अधिसूचना जारी, भाजपाइयों ने मनाया जश्न 

संगड़ाह, 14जुलाई : विद्युत बोर्ड के मंडलीय कार्यालय की अधिसूचना जारी होने की खुशी में क्षेत्र के BJP नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा बस अड्डा बाजार में रैली निकाली गई। इस दौरान भाजपाइयों द्वारा बाजार में लड्डू बांटकर भी जश्न मनाया गया।

 रैली के दौरान कार्यकर्ताओं ने सीएम जयराम ठाकुर व ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के समर्थन में जमकर नारेबाजी भी की। नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक रूप व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रताप तोमर आदि ने कहा कि, क्षेत्रवासियों द्वारा लंबे अरसे से की जा रही इस मांग को पूरी करने की घोषणा सीएम ने गत 13 नवंबर को की थी। इसे तय अवधि में पूरा किया गया। 

मुख्यमंत्री व ऊर्जा मंत्री के अलावा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता बलवीर चौहान का भी उन्होंने इस मांग को पूरा करने के लिए धन्यवाद किया। डिवीज़न के साथ-साथ हरिपुरधार व संगड़ाह मे विद्युत उपमंडल की अधिसूचना भी जारी हो चुकी है, जिससे क्षेत्रवासियों को बिजली की समस्या से हमेशा के लिए निजात मिलेगी। डिवीज़न की घोषणा पूरी होने से क्षेत्रवासियों को यहां चुनाव से पूर्व क्षेत्र सिविल कोर्ट की लंबित मांग अथवा घोषणा पूरी होने की भी उम्मीद जगी है।