HPPR
|

#Mandi : घर कंप्यूटर की पढ़ाई करने निकली 21 वर्षीय युवती लापता

सुंदरनगर, 13 जुलाई : मंडी जनपद के गोहर पुलिस थाना के तहत बाढू क्षेत्र की एक 21 वर्षीय युवती रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गई है। वही शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गोहर पुलिस को दी गई शिकायत में बाढू क्षेत्र के एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी 21 वर्षीय बेटी मंगलवार को हर रोज की तरह सुबह 10 बजे घर से कंप्यूटर कोर्स करने के लिए चैलचौक गई थी, लेकिन शाम तक तक घर वापिस नहीं लौटी। 

उन्होंने उसकी हर जगह तलाश की रिश्तेदारों के यहां भी पता किया। युवती का कोई भी अता पता नहीं चल पाया। कुछ देर बाद उसकी बेटी ने उसके बेटे को मोबाइल पर टेक्स्ट मैसेज किया कि कोई उसे जबरदस्ती बंजार जिला कुल्लू ले गया। उन्हें शक है कि लुहरी थलोट का रहने वाला एक युवक उसकी बेटी को जबरदस्ती भगाकर ले गया है। जिस पर पुलिस ने धारा 363, 366 IPC के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 उधर, बुधवार को मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवती को ढूंढने का पूरा प्रयास किया जाएगा।.