HPPR
|

#Mandi : उफनती सुकेती खड्ड में कूदा नशे में धुत शख्स,  किया गया रेस्क्यू 

सुंदरनगर, 12 जुलाई : हिमाचल प्रदेश में बारिश अपना लगातार कहर बरपा रही है एक ओर जहां बारिश के कारण नदी नाले उफान पर हैं तो दूसरी ओर कुछ लोगों की खुद की लापरवाही उनकी जान पर भारी पड़ रही हैं। ताजा मामले में मंगलवार सुबह मंडी जिला के बीचों-बीच बहने वाली सुकेती खड्ड में ड़डौर के समीप एक प्रवासी मजदूर नदी में कूद गया। जैसे ही स्थानीय लोगों को इसकी सूचना मिली तो उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर प्रवासी मजदूर को रेस्क्यू कर नदी से बाहर निकाला। 

वहीं, प्रवासी मजदूर को नदी में डूबता देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और नदी के ऊपर से गुजरने वाले पुल पर लोगों का हुजूम लग गया।

बताया जा रहा है कि नदी में कूदा प्रवासी मजदूर नशे में धुत था। बता दें कि मंडी जिला में इन दिनों रुक-रुक कर लगातार बारिश हो रही है जिस कारण देर रात हुई बारिश के कारण सुकेती खड्ड अपने पूरे उफ़ान पर है इसी बीच यह प्रवासी मजदूर खड्ड में कूद गया। जिसे स्थानीय लोगों द्वारा रेस्क्यू कर लिया गया है।

उधर, उपमंडल अधिकारी बल्ह स्मृतिका नेगी ने बताया कि नशे में धुत प्रवासी मजदूर की सुकेती खड्ड में डूबने की सूचना प्राप्त हुई थी जिसे स्थानीय लोगों की सहायता से रेस्क्यू कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में लगातार हो रही बारिश के कारण नदी नाले उफान पर है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे नदी-नालों के समीप ना जाएं और किसी भी आपातकालीन स्थिति में वे उनके नंबरों सहित जिला प्रशासन के नंबरों पर संपर्क कर सकते है।