| |

सोलन में ट्रक के नीचे आई बाइक, सिरमौर के एक युवक ने तोड़ा दम, दूसरा PGI रैफर 

सोलन, 11 जुलाई : शहर के नजदीक शमलेच में सोमवार शाम एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। दो बाइक सवार सेब से लदे ट्रक के नीचे आ गए, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार बाइक सवार कार को ओवरटेक कर रहा थे। कार से टकराकर बाइक सवार ट्रक के नीचे घुस गया।

बाइक पर 2 लोग सवार थे, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे को घायल अवस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया। उसकी हालत गंभीर होने के चलते उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया है।

सेब से लदा ट्रक (HP20J-1025) ढली से बनारस जा रहा था। गाड़ी का चालक मौके पर मौजूद रहा, उन्होंने सारी घटना पुलिस को बताई। पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई कर रही है। बाइक ट्रक के बिल्कुल नीचे बीच में फंसी हुई है। दोनों युवक सिरमौर के बताए जा रहे हैं।

एएसपी अशोक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की पहचान जयपाल पुत्र कलम सिंह निवासी गांव गनोग पोस्ट ऑफिस बरग सांगडाह सिरमौर के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

वहीं दूसरे युवक को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां से उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।