HPPR
|

#Solan : चिल्ड्रन पार्क में आत्मदाह करने वाले की पहचान,10 साल पहले बना था शहर से नाता 

सोलन,10 जुलाई : हिमाचल प्रदेश के सोलन शहर में एक सनसनीखेज वारदात में मौत को गले लगाने वाले शख्स की पहचान कर ली गई है। मृतक की पहचान पंजाब के पटियाला के रहने वाले 28 वर्षीय महेश कुमार के तौर पर की गई है।      

बता दें कि शहर के चिल्ड्रन पार्क में उस समय सनसनी फैल गई थी, जब एक युवक ने खुद को आग लगाकर मौत दे दी। दर्दनाक मौत महेश ने खुद को क्यों दी, इस रहस्य पर से तो पर्दा नहीं उठा है, लेकिन संयोगवश पुलिस को शिनाख्त में आसानी हो गई।    

जानकारी के मुताबिक युवक का शव पूरी तरह से झुलस गया था, जिसकी जेब में बटुआ भी करीब-करीब जल गया था, लेकिन आधार कार्ड सुरक्षित मिल गया। इसके बूते पहचान कर ली गई है। शहर के बीचोबीच स्थित चिल्ड्रन पार्क के सार्वजनिक शौचालय में जाकर महेश ने खुद को आग लगा ली थी, जैसे ही लोगों ने धुआं उठते देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही युवक दम तोड़ चुका था। आत्मदाह की वजह को लेकर स्थिति साफ नहीं है।

  ये जरूर बताया जा रहा है कि करीब 10 साल पहले महेश शूलिनी विश्वविद्यालय का छात्र था। अंतिम समाचार तक युवक के परिजन नहीं पहुंचे थे, जिनके बयान कलम बंद होने के बाद वजह भी साफ हो सकती है।