| | |

चंबा के युवक ने मनाली में घर से चुराई मंहगी घड़ी व नकदी, गिरफ्तार

कुल्लू, 8 जुलाई : पर्यटन नगरी मनाली में एक घर से महंगी घड़ी और नकदी चुराने पर चंबा के एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक ने 6 जुलाई की रात को यहां घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन यह वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

बीती रात मनाली पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर युवक को मनाली के पास से गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरुदेव शर्मा के अनुसार थाना मनाली में पुलिस ने शाम लाल पुत्र पृथीचंद निवासी गांव सलुणा डाकघर गुल्ली तहसील डलहौजी जिला चम्बा निवासी को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है।

मनाली पुलिस थाना में दविना शर्मा पुत्री नानक चंद निवासी क्लब हाउस रोड़ मनाली ने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि रात को एक अनजान व्यक्ति हाथ में दराट लेकर उसके घर आया था। उसके घर से नकदी और कीमती सामान चोरी करके भाग गया है। चोरी की सारी वारदात शिकायतकर्ता के घर में लगे CCTV कैमरा में रिकॉर्ड हुई है।

पुलिस ने मामले को दर्ज कर शिकायत कर्ता के घर में लगे CCTV कैमरा की फुटेज ली और आरोपी की तलाश मनाली में हर जगह की। बीती रात को पुलिस ने गश्त के दौरान ओल्ड मनाली पुल के पास आरोपी को काबू कर लिया गया।