HPPR
| |

ऊना में हमीरपुर के चार युवक चिट्टे सहित काबू

ऊना, 08 जुलाई : जिला पुलिस को नशे के खिलाफ चलाये गए अभियान में बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिला पुलिस ऊना की और गगरेट थाना की टीमों ने दो मामलों में चार युवकों से करीब 10 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।

पुलिस ने नशे के साथ पकड़े गए आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा पकड़े गए यह चारों युवक जिला हमीरपुर से ही संबंध रखते है।  

पहला मामला ऊना सदर थाना के तहत पकड़ा गया, जिसमें सिटी चौकी टीम ने रामपुर रोड़ पर वन विभाग के कार्यालय के समीप गश्त के दौरान बाइक सवार युवकों को चिट्टे संग काबू किया। दोनों युवकों से 6.68 ग्राम चिट्टा बरामद किया। आरोपियों की पहचान वीरेंद्र कुमार निवासी कछवीं, व उत्तम चंद निवासी सोहारी जिला हमीरपुर के रूप में हुई है।

वहीं, दूसरे मामले में पुलिस थाना गगरेट की टीम ने एक स्कूटी सवार युवकों की तलाशी लेने पर 3.94 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। आरोपियों की पहचान रोहित कुमार व अभिषेक ठाकुर निवासी हमीरपुर के रूप में हुई है। एएसपी प्रवीण धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान को भविष्य में जारी रखा जाएगा और नशे में संलिप्त लोगों को छोड़ा नहीं जायेगा।