HPPR
|

ऊना : 26 वर्षीय कामगार ने फंदा लगाकर मौत को लगाया गले 

ऊना, 07 जुलाई : असम से औद्योगिक क्षेत्र गगरेट में स्थित उद्योग में काम करने आए एक 26 वर्षीय कामगार ने फंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। परिजनों ने जब मृतक का शव शेड में रस्सी से झूलते हुए देखा तो इसकी सूचना गगरेट पुलिस को दी गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज टांडा भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस इसे आत्महत्या का मामला ही मानकर चल रही है। मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर हो पाएगा। पुलिस के अनुसार असम के जिला दोबरी के टाउन दाऊदपुरा का जहर उल हक पुत्र जोतर अली कुछ दिन पहले ही यहां के एक उद्योग में काम करने के लिए आया था। परिजनों के अनुसार कोई ऐसी बात भी उसने अपने परिजनों के साथ साझा नहीं की, कि जिसके चलते उसने आत्महत्या करने जैसा कदम उठाया।

वीरवार सुबह परिजनों ने उसका शव उनके अंबोटा गांव में किराए की रिहायश के साथ बने शेड में रस्सी पर झूलता देखा। इसकी सूचना तत्काल गगरेट पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को रस्सी के फंदे से नीचे उतारा और परिजनों के बयान कलमबद्ध किए। पुलिस फिलहाल इसे आत्महत्या का मामला ही मान कर चल रही है। बहरहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा भेज दिया गया है।

एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने इसकी पुष्टि की है।