HPPR
|

#Una : सट्टे कारोबारियों पर पुलिस की कार्रवाई, 5 के खिलाफ FIR 

ऊना,07 जुलाई : जिला पुलिस ने एक ही रात में सट्टे कारोबारियों पर बड़ी कार्रवाई की है। जिला के अलग-अलग स्थानों पर पुलिस ने सट्टा लगाने पर 5 केस दर्ज कर 45,200 रुपये बरामद किए है। पुलिस ने पांचों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Demo Pic

पहला मामला ऊना शहर का है, जहां पर डीएसपी हेडक्वार्टर कुलविंदर सिंह की अगुवाई में पुलिस ने एक युवक को सट्टा लगाते हुए काबू किया। पुलिस ने नंगल रोड़ बाबा बेदी के गेट पर नाकाबंदी के दौरान मोहित शर्मा निवासी आर्य नगर ऊना को सट्टा लगाते हुए काबू किया। जिससे 40 हजार रुपये बरामद किए गए हैं। वहीं अप्पर अरनियाला में पुलिस ने राजेंद्र कुमार निवासी पुल वाला बाजार ऊना को सटटा व 1520 रुपये नकदी सहित काबू किया है। 

तीसरा मामला हमीरपुर रोड पर गंगा लोज होटल के समीप का है। जहां पर नरेंद्र कुमार निवासी रामपुर को  सटटा व 1250 रुपये सहित काबू किया। चौथा मामला सनोली बाजार का है, जहां पर पुलिस ने अमित कुमार निवासी संतोषगढ़ को सट्टा लगाते हुए काबू किया, जिससे 1260 रुपये की नकदी बरामद की है।

वहीं अजौली में पुलिस ने जीवन कुमार निवासी संतोषगढ़ को सटटा व 1240 रुपये की नकदी सहित काबू किया है। एसपी अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने पांचों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।