HPPR
| |

स्वर्गीय राकेश शर्मा बबली के पैतृक गांव पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

हमीरपुर, 06 जुलाई : प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंगलवार को भाजपा किसान मोर्चा अध्यक्ष एवं राज्य कामगार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष स्वर्गीय राकेश शर्मा बबली के पैतृक गांव का दौरा किया। बबली जिनका 2 जुलाई को किन्नौर में एक पार्टी के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए यात्रा करते समय दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। मुख्यमंत्री ने राकेश शर्मा के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की और ऐसे महान पार्टी कार्यकर्ता के निधन पर शोक व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राकेश वास्तव में भाजपा के सच्चे सिपाही थे जिन्होंने जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए दिन-रात काम किया। एक भी दिन ऐसा नहीं था जब उन्होंने पार्टी के लिए काम नहीं किया हो। राकेश को पूरे भारत में पार्टी गतिविधियों का एक विशाल अनुभव था, उन्होंने दिल्ली के एबीवीपी संगठन मंत्री के रूप में काम किया था और विभिन्न पदों पर आरएसएस की सेवा भी की थी। 

राकेश ने भारत के 15 से अधिक राज्यों में कुछ निर्वाचन क्षेत्रों और जिलों के चुनाव प्रभारी के रूप में काम किया था।वह वर्तमान में राकेश भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष के रूप में कार्यरत थे जहां उन्होंने एक मजबूत संगठनात्मक ढांचे को खड़ा करने के नए मानक स्थापित किए थे। पार्टी में उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। 

उन्होंने कहा कि हम हमेशा इतने समर्पण और अनुभव वाले कार्यकर्ता को याद करेंगे। यह पार्टी के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है जिसकी भरपाई कभी नहीं की जा सकती।