HPPR
| |

कार को टक्कर मारने के बाद खाई में लुढ़की टमाटर से लदी पिकअप, दो जख्मी

 बिलासपुर, 02 जुलाई : पुलिस थाना स्वारघाट के तहत टमाटर लेकर बिलासपुर की ओर जा रही एक पिकअप ने कार को टक्कर मार दी। कार को टक्कर मारने के बाद पिकअप खाई में लुढ़क गई। इस हादसे में पिकअप चालक और एक अन्य घायल हो गया, जबकि कार में सवार दो लोगों को चोट नहीं आई है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को दिए बयान में 35 वर्षीय हिमांशु शर्मा पुत्र राम रतन शर्मा हाउस नंबर 407 एक्सप्रेस ग्रीन सेक्टर-1 वैशाली थाना गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) ने बताया कि वह अपनी पत्नी निकिता को अपनी कार (DL 5CQ 1560) में वैशाली से मनाली घूमने के लिए गए थे और पहली जुलाई को मनाली से वैशाली के लिए वापस जा रहे थे। 

इस दौरान स्वारघाट से कैंची मोड़ की तरफ से करीब 200 मीटर कार के पीछे एक पिकअप चालक (RJ 31GB0323) तेज रफ्तार से आया, और कार को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद पिकअप सड़क के दाहिनी तरफ ढांक में लुढ़क गई। इस हादसे में उसकी कार आगे जा रही एक अन्य पिकअप से टकरा गई। हादसे में कार को काफी नुकसान पहुंचा है।

पिकअप में सवार चालक व एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बयान के आधार पर चालक सुखबीर सिंह पुत्र धन्ना सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।