HPPR
| |

50 घंटों में सुलझी कुल्लू मर्डर केस की गुत्थी, बेइज्जती का बदला लेने के लिए उतारा था मौत के घाट 

कुल्लू, 30 जून : जिला के गड़सा में हुई बुजुर्ग महिला की हत्या मामले की गुत्थी पुलिस ने 50 घंटे में सुलझाते हुए आरोपी को कुल्लू के दोहरानाला से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपित (41) गोबिन्द सिंह पुत्र जींगू राम निवासी गांव भागल, डा. अन्गरहाट, तहसील सोनथाहाट जिला किशनगंज (बिहार) को अदालत के समक्ष पेश करेगी, जहां से उसे रिमांड पर लिया जाएगा।

बता दें कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बुजुर्ग महिला की बेटी के बयान पर मामला दर्ज किया था। पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में उप पुलिस अधीक्षक मोहन रावत, निरीक्षक सुनील कुमार थाना प्रभारी ने 50 घंटे के अंदर ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी को सुलझा लिया। 

गौरतलब है कि पर्यटन नगरी मनाली में गोलीकांड से दो की मौत के बाद कुल्लू में 27 जून को गड़सा घाटी में एक बुजुर्ग महिला की हत्या की वारदात सामने आई थी। यहां महिला का शव घर के समीप बरामद हुआ था, जिसमें चोटों के निशान भी थे। इससे अंदाजा लगाया जा रहा था  कि महिला की हत्या हुई है।

बता दें कि आरोपी आरोपी गोविन्द करीब 20 सालों से परिवार सहित पतलीकुहल के बड़ाग्रां नामक गांव में रहता था। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई कि आरोपी गोविंद का गड़सा में एक महिला के साथ नाजायज सम्बन्ध थे। इसी बात को लेकर मृतक बुजुर्ग महिला ने आरोपी गोविंद को डांटा था। बेइज्जती का बदला लेने के लिए आरोपी गोविन्द ने बुजुर्ग महिला को मौत के घाट उतार दिया।