|

#Mandi : पिछली परीक्षा में चीटिंग में पकड़े गए अभ्यर्थी नहीं दे सकेंगे पेपर

मंडी, 30 जून : हिमाचल प्रदेश पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में चीटिंग में पकड़े गए अभ्यर्थियों को 3 जुलाई 2022 को होने वाली लिखित परीक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। मंडी जनपद में इस बार पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा 14 केंद्रों में आयोजित की जाएगी। वीरवार को प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड पंजीकृत मोबाइल नंबर पर एसएमएस के माध्यम से भेज दिए गए हैं। 

परीक्षा केंद्र पर अभ्यर्थियों को सुबह 9 बजे पहुंचना होगा। 11 बजे परीक्षा केंद्र का मुख्य प्रवेश द्वार बंद कर दिया जाएगा। 11 बजे के बाद उन अभ्यर्थियों को प्रवेश दिया जाएगा जो किसी कारणवश परीक्षा केंद्र में देरी से पहुंचे हों। लिखित परीक्षा में अभ्यर्थी को इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, मोबाइल, कैलकुलेटर, स्मार्ट वॉच, ब्लूटूथ, इयरफोन, हेल्थ बैंड, अर्लाम क्लाक, बैग, किताब इत्यादि ले जाने की अनुमति नहीं होगी। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभ्यर्थी परीक्षा केंद्र में फेस मास्क व पानी की बोतल साथ ला सकते हैं। लिखित परीक्षा से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए अभ्यर्थी 01905 -223374 व 70186-40600 पर संपर्क कर सकते हैं। बता दे कि मंडी में 194 पुलिस कांस्टेबल पदों के लिए पंडोह मैदान में शारीरिक दक्षता परीक्षा ली गई थी, जिसमें 136 जनरल ड्यूटी कांस्टेबल, 13 चालक व 45 पद लड़कियों के भरे जाने हैं।