HPPR
| |

बिलासपुर में पैरापिट से टकराकर खाई में लुढ़की पिकअप, दो घायल 

बिलासपुर, 29 जून : राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़-मनाली पर स्थित धारकांशी में एक तेज रफ्तार पिकअप पैरापिट से टकराने के बाद खाई में लुढ़क गई, जिसमें दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने तेज रफ्तार वाहन चलाने के आरोप में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।     

Demo Pic

  मिली जानकारी के अनुसार श्याम लाल पुत्र गुलाबा राम गांव पडोखर ने अपने बयान में बताया कि वह मंगलवार को गाड़ी (HP 24-C 0273) को बागा से बगेरी क्लिंकर लेकर जा रहा था। जब वह धारकांशी के पास पहुंचा तो स्वारघाट की तरफ से एक पिकअप (HR 66B-4970) तेज रफ्तार से आई और पैरापिट से टकराकर खाई में लुढ़क गई। बताया जा रहा है कि पिकअप में दो व्यक्ति सवार थे, जिन्हें घायल अवस्था में पिकअप से बाहर निकाल कर सड़क पर लाया गया।

     घायलों की पहचान ब्रिजेश उर्फ शेर सिंह पुत्र रामेश्वर गांव मंडापाखरी तहसील कोठपुतली जिला जयपुर (राजस्थान) व कृष्ण कुमार पुत्र रतीराम गांव कोंडी तहसील नियामतपुर नागल चौधरी जिला महेंद्रगढ़ (हरियाणा) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि यह हादसा तेज रफ्तारी व लापरवाही के कारण हुआ है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि डीएसपी राजकुमार ने की है।