HPPR
|

बीच बाजार दो गुटों में चले तेजधार हथियार, खूनी संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ऊना, 29 जून : जनपद के सीमांत कस्बा मैहतपुर के बाजार में दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस वारदात में दोनों गुटों के बीच तेजधार हथियार का प्रयोग किया गया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जबकि पुलिस ने वारदात के संबंध में दोनों गुटों के खिलाफ क्रॉस एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

बाजार में दो गुटों के बीच तेजधार हथियार चलने की घटना से कस्बे के लोग भी दहशत में हैं। जानकारी के अनुसार कस्बा मैहतपुर के बाजार में दो गुटों के बीच तेजधार हथियार चलने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यह घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने भी हरकत में आते हुए दोनों गुटों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसी बीच इस घटना का किसी व्यक्ति ने एक वीडियो बनाया जोकि अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। वहीं एडिशनल एसपी प्रवीण कुमार धीमान का कहना है कि पुलिस को मैहतपुर में लड़ाई झगड़े की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की और क्रास केस दर्ज किया है और दोनों गुटों को तलब कर लिया गया है।