HPPR
|

अभिलाषी कॉलेज ऑफ एजुकेशन में भारती वर्मा मिस तो आशीष गुलेरिया बने मिस्टर फेयरवेल

नेरचौक, 30 जून : अभिलाषी कॉलेज ऑफ एजुकेशन नेरचौक में बीएड के सीनियर छात्रों की विदाई के लिए फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। धूमधाम से आयोजित फेयरवेल पार्टी में भारती वर्मा को मिस तथा आशीष गुलेरिया को मिस्टर फेयरवेल चुना गया। मिताली मिस तथा सत्यम चौहान मिस्टर पर्सनेलिटी चुने गए। अभिलाषी ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. आरके अभिलाषी ने फेयरवेल पार्टी में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। 

उन्होंने छात्रो के उज्जवल भविष्य की कामना की और जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए छात्रों का मार्गदर्शन किया। उन्होने कहा कि एक टीचर समाज और देश की रीढ़ की हडी होती है, और देश व समाज के विकास में टीचर का अहम योगदान होता है। उन्होने छात्रों को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि वह एक अच्छे टीचर के रूप में अपनी पहचान बनाएं। सफलता और संघर्ष को लेकर उन्होने कहा कि जितना अधिक संघर्ष करोगे उतनी ही शानदार सफलता मिलेगी। 

उन्होने यह भी कहा कि अभिलाषी कॉलेज ऑफ एजुकेशन को नैक ने ए ग्रेड प्रदान किया है। यह सब मैनेजमेंट, संस्थान के टीचिंग व नॉन टीचिंग सदस्यों और छात्रों की मेहनत से हासिल हुआ है। इससे पहले संस्थान की वाइस प्रिंसिपल सपना चंदेल ने मुख्य अतिथि में आए हुए मेहमानों का स्वागत तथा सम्मान किया। इस मौके पर अभिलाषी ग्रुप के सचिव नरेंद्र कुमार और निकिता अभिलाषी भी मौजूद रहे।