| |

#Sirmaur : 100 % रहा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय छोगटाली का परीक्षा परिणाम

राजगढ़, 30 जून : राजगढ़ शिक्षा खण्ड के तहत आने वाले राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय छोगटाली का दसवी कक्षा का परीक्ष परिणाम शत प्रतिशत रहा। इस विद्यालय के ज्योति प्रकाश ने 615 अंक ले कर प्रथम, कुमारी कंचन शर्मा ने 607 के साथ द्वितीय तथा आयुष ठाकुर ने 604 अंक ले कर तृतीय स्थान प्राप्त किया। विद्यालय के अधिकतर विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी में परीक्षा उत्तीर्ण की।

गौरतलब है कि इस विद्यालय का 10+2 कक्षा का परीक्षा परिणाम भी शत प्रतिशत रहा, जिसमें 90 प्रतिशत विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी में परीक्षा उतीर्ण की। इसके अतिरिक्त इस विद्यालय का खेलकूद प्रतियोगिताओं में भी अहम स्थान है। इसी वर्ष इस विद्यालय की एक छात्रा व छात्र का चयन क्रीड़ा छात्रावास के लिए हुआ है।

इस उपलब्धि पर विद्यालय प्रधानाचार्य सुरेश कुमार एवं विद्यालय प्रबंधन समिति अध्यक्ष देश राज ठाकुर ने इस अभूतपूर्व सफलता के लिए विद्यालय के संपूर्ण स्टाफ व विद्यार्थियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। वही, ग्राम पंचायत प्रधान अन्जना ठाकुर ने सम्पूर्ण  विद्यालय परिवार को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए आशा व्यक्त की, कि भविष्य में भी यह विद्यालय अन्य ग्रामीण विद्यालयों के लिए प्रेरक रहेगा।