HPPR
| |

#HP : दुकानदार को नारियल सही ढंग से न काटने पर टोका तो कर दी ग्राहक की पिटाई 

बिलासपुर, 29 जून : थाना सदर के तहत एक ग्राहक को दुकानदार को नारियल सही ढंग से न काटने पर टोकना महंगा पड़ गया।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सदर के तहत पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता जयंत नेगी (37) पुत्र सुरजन सिंह नेगी गांव दयोठी तहसील रामपुर जिला शिमला क्वार्टर नंबर एफ-1 चंगर सेक्टर ने बताया कि बीती रात को करीब 7:40 बजे वह अपने क्वार्टर से सामान लेने के लिए बिलासपुर मेन मार्केट आया था। 

     हंगरी प्वाइंट के सामने सब्जी की दुकान से हरे नारियल ले रहा था तो वहां पर दुकानदार ने हरे नारियल को सही तरीके से नहीं काटा। उसने दुकानदार को कहा कि इस नारियल को सही तरीके से काट कर दो तो दुकान के अंदर से एक लड़का जिसने सफेद रंग की टी शर्ट पहन रखी थी, कहने लगा की ऐसे ही कटेगा। तब उन्होंने कहा कि मुझे नारियल नहीं लेना है, मेरे पैसे वापस कर दो। इस पर तीन /चार लड़के जो दुकान पर मौजूद थे, गाली गलौच करने लगे। उन्होंने मारपीट भी शुरू कर दी। 

मारपीट में शिकायतकर्ता के मुंह व शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई है। शिकायतकर्ता का कहना है कि जब उसने अपना फोन निकालकर वीडियो /फोटो ली तो लाल रंग की टी शर्ट पहने लड़का, जिसकी पहचान बाद में दीक्षित दबड़ा के रूप में हुई है, ने उससे फोन छीन लिया और वहां से भागने लगा। जब उन्होंने अपना फोन उससे मांगा तो उन्होंने दोबारा मारना शुरु कर दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।