HPPR
| |

#HP : तेज रफ्तार कार ने NH किनारे खड़े पांच वाहनों को मारी टक्कर…

सुंदरनगर, 29 जून : प्रदेश की सड़कों पर लापरवाही के कारण सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। लगातार मामलों में इजाफा होता जा रहा है। ताजा मामले में बुधवार को सुंदननगर बस स्टैंड के बाहर राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर एक अनियंत्रित कार ने किनारे पर खड़ी चार अन्य गाडिय़ों और एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। 

कार की इस टक्कर से मोटरसाइकिल के पास खड़ा युवक घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर भेज दिया गया। घायल युवक की पहचान सुंदरनगर के बोबर गांव के रमेश कुमार के रूप में हुई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सुंदरनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार नेरचौक मेडिकल कॉलेज में चिकित्सक डॉ. हेमंत कपूर अपनी गाड़ी में मंडी से सुंदरनगर की ओर आ रहे थे। सुंदरनगर बस स्टैंड के बाहर पहुंचने पर उन्होंने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे खड़ी चार कारों को जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर से सभी कारों को काफी नुकसान हुआ है। वहीं इस दौरान अपनी बाइक के साथ खड़े बोबर गांव के सुरेश कुमार भी चपेट में आ गए। 

उन्होंने किसी तरह किनारे की ओर भागकर अपनी जान बचाई लेकिन उसके हाथ में चोट लग गई। डॉ. हेमंत कपूर ने बताया कि अगली गाड़ी के रुकने के बाद उन्होंने कार में ब्रेक लगाई और उनकी कार आगे की ओर फिसल गई। इसी हड़बड़ी में उनसे गलती से ब्रेक के बजाए एक्सीलेटर दब गया और कार अनियंत्रित हो गई, जिस कारण यह हादसा पेश आया है। डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।