| |

नाहन : कैरियर अकादमी की छात्रा आस्था चौहान ने 10वीं बोर्ड परीक्षा की मेरिट में पाया 6th स्थान

नाहन, 29 जून : शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी बन चुके कैरियर अकादमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल नाहन का दसवीं कक्षा का परिणाम हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी शत प्रतिशत रहा है। स्कूल की आस्था चौहान ने 700 में से 688 अंक प्राप्त कर प्रदेश भर में छठा स्थान प्राप्त किया है। आस्था की सफलता पर शिक्षकों व स्कूल प्रबंधन में खुशी की लहर है। आस्था ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, शिक्षकों व कैरियर अकादमी स्कूल के श्रेष्ठ प्रबंधन को दिया है। 

      आस्था ने कहा कि कैरियर अकादमी स्कूल ने उनके भविष्य को संवारने की दिशा में बहुत बड़ा योगदान दिया है। वह भविष्य में MBBS में प्रवेश पाना चाहती है। वहीं कुल 81 विद्यार्थियों में से 30 विद्यार्थियों ने 90% से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। 24 विद्यार्थियों ने 80% से अधिक अंक प्राप्त किए। सभी छात्र-छात्राओं ने प्रथम श्रेणी में दसवीं कक्षा उत्तीर्ण की है। विद्यार्थियों की सफलता पर स्कूल प्रबंधन, स्कूल स्टाफ व बच्चों में उत्साह का माहौल रहा।      

एकेडमी के चेयरमैन एसएस राठी, डायरेक्टर मनोज राठी, ललित राठी व प्रधानाचार्य विजय चौहान ने बच्चों की सफलता पर उनको हार्दिक बधाई दी है। पूरे स्टाफ व अभिभावकों को इसका श्रेय दिया है। स्कूल प्रबंधन की ओर से विद्यार्थियों को भविष्य में सफलता के लिए शुभकामनाएं भी दी गई। 

वहीं, मंडिया घाट स्कूल की कुमारी प्रगति ने भी मैरिट सूची के टॉप-10 में अपना नाम चमकाया है। कुमारी प्रगति कटौली गांव की रहने वाली है। कुमारी प्रगति ने पिता वीरेंद्र और माता मंजू के साथ-साथ स्कूल के अध्यापकों एवं राजगढ़ का नाम पूरे प्रदेश में रोशन किया है।