HPPR
| |

नेता प्रतिपक्ष का CM पर बड़ा हमला, बोले…मुख्यमंत्री भी रहे हदों में लक्ष्मण रेखा न लांघे

शिमला, 28 जून : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बीच छिड़ी जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। मुख्यमंत्री ने जहां मंडी में नेता विपक्ष पर हमला बोला और लक्ष्मण रेखा न लांघने की चेतावनी दी वहीं नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने भी जवाब में मुख्यमंत्री को नसीहत देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अगर खुद ही लक्ष्मण रेखा लांघेगे तो उनको भी जवाब देना आता है। वह किसी से डरने वाले नहीं हैं।

जुबानी हमला करते नेता प्रतिपक्ष 

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि वे लोकतांत्रिक व्यवस्था के तहत नेता प्रतिपक्ष बने हैं न कि किसी के रहमों करम से बने हैं। जनता के मुद्दों को उठाना उनका अधिकार है। मुख्यमंत्री गलत नंबर डायल कर रहे हैं किसी और धमकाएं या डराए वो डरने वाले नहीं हैं। मुख्यमंत्री को आने वाले विधानसभा चुनाव में हार का डर सता रहा है तभी बौखलाए हुए हैं।

नेता प्रतिपक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए मंत्री राकेश पठानिया ने मुकेश अग्निहोत्री को बकवास के बजाय विकास राजनीति करने की सलाह दी है। राकेश पठानिया ने कहा कि राजनीतिक अस्थिरता के चलते नेता प्रतिपक्ष बौखलाहट में है। रिवाज बदल रहा है। उत्तराखंड के बाद हिमाचल की बारी है देश कांग्रेस मुक्त हो रहा है।

नेता विपक्ष अपने समय में किए विकास कार्यों का ब्यौरा दे। हिमाचल की जनता विकास और सभ्य राजनीति को पसंद करती हैं इसलिए मुकेश अग्निहोत्री सभ्य बात करें। मुख्यमंत्री ने कभी भी नेता प्रतिपक्ष के परिवार पर निजी हमला नहीं किया। मुकेश अग्निहोत्री किस अथॉरिटी से ओक ओवर को खाली करने की बात कर रहे हैं।