HPPR
|

रेणुका में BJP को झटका, 10 परिवारों ने थामा कांग्रेस का हाथ

श्री रेणुका जी, 20 अप्रैल : विधायक व पूर्व सीपीएस विनय कुमार ने ग्राम पंचायत लाना चेता के गांव SC बस्ती भीम ओखल में विधायक निधि से निर्मित सामुदायिक भवन का विधिवत उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया। इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों ने रेणुका के युवा विधायक विनय कुमार का भव्य स्वागत किया। 

कांग्रेस में शामिल हुए परिवार विनय कुमार के साथ 

इस दौरान ग्राम पंचायत लाना चेता में उद्घाटन के अवसर पर 10 परिवारों ने प्रदेश में बीजेपी सरकार से ओर रेणुका भाजपा नेताओं से तंग आकर बीजेपी छोड़कर कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। इनमें भीम ओखल गाँव से सुमित्रा देवी, अरुण कुमार, राकेश कुमार, ब्रिज मोहन, अशोक कुमार, सुनील कुमार, वीरेंद्र कुमार गाँव दमथन निवासी, प्रदीप गाँव बसाली भाजपा छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हुए।

विधायक विनय कुमार ने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले सभी 10 परिवारों को माला पहना कर कांग्रेस पार्टी में शामिल तथा सभी लोगों का कांग्रेस पार्टी से जुड़ने के लिके हार्दिक आभार व धन्यवाद प्रकट किया। 

विनय कुमार ने स्थानीय जनता को संबोधित करते हुए कहा कि उनका एकमात्र लक्ष्य है, समूचे रेणुका विधानसभा क्षेत्र का विकास करना। पिछले कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में उनके स्वीकृत योजनाओं एवं कार्यों को बीजेपी सरकार साढ़े 3 वर्षो में भी पूरा नही कर पाई है। प्रदेश में जबसे बीजेपी सरकार सत्ता में आई है, रेणुका में विकास को ग्रहण लग गया है।

रेणुका बीजेपी के सभी नेता व्यक्तिगत स्वार्थ ओर अपने कार्यो तक सीमित है उनको क्षेत्र की समस्याओं और लोगों से कोई लेना देना नहीं है। सिर्फ़ अधिकारियों पर अनावश्यक दबाव बनाकर मात्र अपने कार्यो तक सीमित है और यही कारण है लोग रेणुका के नेताओ से परेशान होकर कांग्रेस पार्टी से जुड़ रहे है।

उन्होंने कहा कि जनता महंगाई से परेशान है और कोरोना को लेकर सरकार प्रशासन पर कमजोर पकड़ व अवव्यस्था के चलते लोगों को बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन बीजेपी के नेता मात्र स्वार्थ के कार्यो तक सीमित है। अब प्रदेश सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है, जिसका ताजा उदाहरण नगर निगम चुनाव में प्रदेश की जनता ने संकेत दे दिए है।