HPPR
|

डॉ. विशाल जम्वाल बने RDA नेरचौक के अध्यक्ष

मंडी, 19 नवंबर :  मेडिकल कॉलेज नेरचौक आरडीए (RDA) की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया है। इसमें डॉ. विशाल जम्वाल को अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई है। उपाध्यक्ष पद पर डॉ. सरू ठाकुर, डॉ. रमेश और डॉ. रंजन नेगी को तैनाती दी गई है। डॉ. रोशन ठाकुर एसोसिएशन के महासचिव नियुक्त किए गए हैं। संयुक्त सचिव पद की जिम्मेदारी डॉ. वरुण वर्मा, डॉ. अरविंद चोपड़ा, डॉ. कुलदीप वातस्यान, डॉ. राकेश मोहन को दी गई है। डॉ. जितेंद्र ठाकुर खेल सचिव, डॉ. पंकज सैनी वित्त सचिव, डॉ. ऋचा गुप्ता प्रेस सचिव, डॉ. संजीव कुमार कोषाध्यक्ष और डॉ. चंद्रशेखर को कल्याण सचिव बनाया गया है।

इसी कड़ी में डॉ. अक्षय मिन्हास पूर्व अध्यक्ष आरडीए नेरचौक की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया। इस मौके पर नव नियुक्त अध्यक्ष डॉ. विशाल जम्वाल ने कहा है कि एसोसिएशन कोरोना काल में लोगों के जीवन को बचाने के लिए सरकार का कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग करेगी। अभी तक भी नेरचौक मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने इस कार्य में अतुलनीय योगदान दिया है जोकि आगे भी जारी रहेगा।

इसके अलावा डॉक्टरों के विभिन्न मुद्दों को सरकार के प्रशासन के ध्यान में लाने के लिए वह सदैव तत्पर रहेंगे ताकि डॉक्टरों की समस्याओं का समय पर निवारण हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.