HPPR
| |

जमीनी विवाद के चलते बुजुर्ग पर दराती से हमला, बाप-बेटों सहित 6 पर FIR

ऊना, 18 नवम्बर : क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए। इस दौरान एक दराती के वार से बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे तुरंत इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल लाया गया। वहीं पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर एक व्यक्ति व उसके तीन बेटों सहित 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में डंगोह खास निवासी 68 वर्षीय कूड़ा दीन पुत्र नूर मोहम्मद ने बताया कि वह खेती बाड़ी का काम करता है। मंगलवार को अपने खेतों में हल जोतने के लिए गया था। इसी दौरान वहां पर डंगोह अपरला निवासी बदरदीन पुत्र गुलाम मोहम्मद, विशारत मोहम्मद पुत्र शरीफ मोहम्मद, बदरदीन के तीन बेटों खुर्शीद आलम, समीर खान, शाह हुसैन, समीर कासिम पुत्र नयाजदीन मौके पर आ गए और उसके साथ लड़ाई झगड़ा शुरू कर दिया। जब बुजुर्ग ने उनका विरोध किया तो सभी लोग उसके साथ मारपीट पर उतारू हो गए। इस दौरान हमलावरों में से एक ने कूड़ा दीन पर दराती से वार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया। घटना के बाद पीडि़त को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

डीएसपी अंब सृष्टि पांडे ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में पीडि़त की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 147, 149, 447 और 323 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.