HPPR
| |

नेरचौक में आईआरबी पंडोह के जवान सहित तीन की कोरोना से मौत

सुंदरनगर ,16 नवंबर : हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण से मौत का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। मेडिकल कॉलेज नेरचौक में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई है। तीनों मृतक मंडी जिला के रहने वाले है, जिसमे 2 महिला और 1 पुरुष शामिल है।
                    सीएमओ डॉक्टर देवेंद्र शर्मा ने बताया कि कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई है। जिसमें थर्ड आरबीआई पंडोह के 50 वर्षीय पुलिस जवान सहित 2 महिलाएं शामिल है। 50 वर्षीय जवान गत माह कोरोना की चपेट में आया था। वह 17 अक्टूबर से मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन था। कोरोना के साथ उसें शुगर की शिकायत भी थी। उसे वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा था। रविवार रात ह्रदयघात होने से उसकी मौत हो गई।

मृतक महिला को अंतिम संस्कार के लिए ले जाते कर्मी
           वहीं बल्ह क्षेत्र की रत्ती की रहने वाली 70 वर्षीय महिला 11 नवंबर से मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन थी। कोरोना के साथ शुगर व हाइपरग्लाइशिमिया से पीड़ित थी। महिला की देर रात मौत हो गई। सुंदरनगर के रसमाई की रहने वाली 70 वर्षीय महिला को सांस लेने में दिक्कत व खांसी व बुखार की शिकायत होने पर रविवार देर रात सारी वार्ड में भर्ती करवाया गया था। जिसने सोमवार सुबह 7:30 पर दुनिया को अलविदा कह दिया।
          सीएमओ ने  कहा कि मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और इनके अंतिम संस्कार की प्रक्रिया को अंतिम रूप दिया जा रहा है वहीं उन्होंने आम जनता से अपील की है कि कोरोना नियमों का पालन करें और घर से निकलते ही मास्क का प्रयोग करें ताकि कोरोना संक्रमण को रोका जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.