HPPR
| |

करसोग में हादसे की अगले दिन मिली सूचना, एक की मौत    

सुंदरनगर,15 नवंबर : करसोग में कार हादसे में एक 35 वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा  लिया है।  शनिवार शाम फंडोली निवासी टीकमराम मिठाई लाने की बात कहकर ऑल्टो कार एचपी 30-4142  में चुराग बाजार के लिए निकला था। वापसी  में  घर से थोड़ी दूरी पर फंडोली नाला के समीप कार अन्यंत्रित होकर 300 फुट गहरी खाई में जा गिरी।

         हादसे में 35 वर्षीय टीकमराम की मौके पर ही मौत हो गई। काफी समय तक जब टीकमराम घर नहीं पहुंचा तो परिवार के सदस्यों को चिंता सताने लगी। उन्होंने टीकमराम की रात को ही तलाश शुरू कर दी, लेकिन रात के अंधेरे में उसका कोई पता नहीं चला।

         रविवार सुबह रास्ते से गुजर रहे एक व्यक्ति की नजर जब खाई में गिरी कार पर पड़ी तो उसने नजदीक जाकर देखा तो टीकमराम कार के नीचे दबा था। जिसकी सूचना  पंचायत प्रधान को दी। वही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया।  करसोग अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया किया। तहसीलदार करसोग राजेंद्र ठाकुर ने बताया कि पीड़ित परिवार को 10 हजार की फौरी राहत राशि दे दी गई है।

          एडिशनल एसपी मंडी आशीष शर्मा ने बताया की शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है। और मामला दर्ज कर मामले की जनता से जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.