HPPR
|

बल्ह में महिला ने जबरन बाइक पर बैठने से किया इंकार…अश्लीलता के साथ पिटाई  

सुंदरनगर, 15 नवंबर:  जनपद के बल्ह में 31 वर्षीय महिला से पहले अश्लील हरकतें की गई, इसके बाद जमकर पिटाई की गई। पीड़ित महिला ने बल्ह पुलिस में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। बल्ह उपमंडल के गांव बाल्ट की रहने वाली महिला ने कहा कि जब वह रत्ती में मौजूद एटीएम से पैसे निकालने के बाद अपने घर जा रही थी। इसी दौरान गांव सोयरा पहुंचने पर एक व्यक्ति  बाइक पर आया। वो व्यक्ति समीप आकर उसे बाइक पर बैठने के लिए कहने लगा। इंकार करने पर बाजू से खींच कर जबरदस्ती बैठाने की कोशिश करने लगा।
पीड़िता ने कहा कि इसके बाद जब वह आगे की तरफ चली गई तो व्यक्ति ने दोबारा आया, उसके साथ मारपीट के साथ-साथ अश्लील गालियां देने लग गया। पीडिता के अनुसार आरोपी उसे भविष्य में कहीं मिलने पर जान से मारने की धमकियां भी देता रहा। इसी दौरान एक महिला द्वारा उसे आरोपी के चंगुल से छुड़ाया गया।
महिला ने कहा कि आरोपी के कृत्य के कारण मौके पर  लोगो ने उसे आरोपी का नाम कृष्ण कुमार पुत्र शरण सिंह निवासी गांव टांडा डाकघर बाल्ट तहसील बल्ह जिला मंडी बताया है।
एसपी शालिनी  अग्निहोत्री के मुताबिक महिला के साथ आरोपी द्वारा छेड़छाड़ व मारपीट करने पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354(डी), 341, 323 और 509  के तहत मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.