HPPR
|

शिमला : रिटज सिनेमा हाल से सटे रेस्टोरेंट में आग से अफरा-तफरी

शिमला, 15 नवंबर : राजधानी के ऐतिहासिक रिज मैदान के पास रिटज सिनेमा हाल से सटे एक मशहूर रेस्टोरेंट में रविवाद बाद दोपहर आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आगजनी की घटना रेस्टोरेंट की किचन की चिमनी में पेश आई और इससे रेस्टोरेंट में बैठे लोग खौफजदा हो गए। उन्हें तुरंत सुरक्षित बाहर निकाला गया। माॅल रोड के अलावा बालूगंज व छोटा शिमला अग्निशमन केंद्रों से पहुंची दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और दमकल कर्मियों ने समय रहने आग को नियंत्रण में कर लिया।
जानकारी अनुसार अग्निकांड के वक्त रेस्टोरेंट में कई पर्यटक व स्थानीय लोग जमा थे। आग से कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है, न ही कोई हताहत हुआ है। दमकल कर्मी अगर समय पर मोर्चा नहीं संभालते तो करोड़ों की संपति राख हो सकती थी, क्योंकि इस जगह कई बड़ी इमारतें हैं। शिमला की पहचान ऐतिहासिक चर्च मैदान भी यहीं पर स्थित है।
अग्निशमन अधिकारी बालकृष्ण शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि रेस्टोरेंट में लगी आग को समय पर काबू पा लिया गया है और इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि रेस्टोरेंट की चिमनी के आग पकड़ने से अग्निकांड हुआ है। फायरकर्मियों ने मुस्तैदी से काम करते हुए करोड़ों की संपति को खाक होने से बचाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.