| |

“कश्मीर तो होगा लेकिन पाकिस्तान नहीं” फेम मनोज ठाकुर की 9 साल की बेटी का निधन….

मंडी,12 नवंबर : हिमाचल के मंडी (Mandi) से ताल्लुक रखने वाले बहुचर्चित हेडकॉस्टेबल मनोज ठाकुर (Manoj Thakur) की नौ साल की बेटी का निधन हुआ है। वह बीते कुछ समय से बीमार चल रही थी। नेरचौक मेडिकल कॉलेज (Nerchowk Medical College) में नौ साल की मासूम ने दम तोडा

एमएस जीवानंद चौहान (Jeevanand Chauhan) ने मौत की पुष्टि की है। बता दें कि मनोज ठाकुर की तीन बेटियां हैं, जिनसे में एक का दुखद निधन हो गया। मनोज सरकाघाट के कठोगन से संबंध रखते हैं। बता दे कि कुछ साल पहले हेड कांस्टेबल की एक कविता “कश्मीर तो होगा लेकिन पाकिस्तान नहीं” वायरल हुई थी, इसके बाद मनोज को पाकिस्तान से धमकियां भी मिली थी।

बेटियों में देश भक्ति को कूट कूट कर भरने में मनोज कोई कोर कसर नहीं रख रहे है। कोरोना काल में उनका एक वीडियो ‘लट्ठ तो बजेगा, लेकिन कोरोना नहीं होगा’ भी वायरल  हुआ था। वीडियो में वह लट्ठ को सेनेटाइज करते हुए नजर आए थे। एमएस ने बताया के बच्ची पहले से ही बीमारी से जूझ रही थी। हर महीने खून बदला जाता था। बीमारी के चलते ही उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था। बच्ची को सांस लेने में भी परेशानी थी। दुखद खबर के बाद हेड कांस्टेबल के प्रशंसको में शोक की लहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.