HPPR
| |

शिमला : बेकाबू फार्च्यूनर कार ने मचाया कोहराम, 5 गाड़ियों को मारी टक्कर

शिमला : राजधानी के उपनगर संजौली में एक फार्च्यूनर कार ने शनिवार देर रात सड़क पर कोहराम मचा दिया। बेकाबू कार ने सड़क पर खड़ी कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। हादसे में बेकाबू कार का चालक भी जख्मी हुआ है। यह दुर्घटना  संजौली-नवबहार सड़क पर हुई। पुलिस ने चालक के विरुद्ध लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज कर तफ़्तीश शुरू कर दी है।
पुलिस को दी गई शिकायत में बीसीएस निवासी निशांत ठाकुर ने बताया कि देर रात जब वह अपनी कार से नवबहार से संजौली की तरफ जा रहा था, तो एक तेज़ रफ़्तार फार्च्यूनर कार (एचपी52बी-0019) ने उसकी कार को ओवरटेक करने के दौरान संतुलन खोया और सड़क किनारे पार्क पांच कारों को टक्कर मार दी। इससे कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। हादसे के दौरान टक्कर लगाने वाली कार भी सड़क पर लुढ़क गई और चालक चोटिल हो गया। आरोपित चालक शिमला का स्थानीय युवक पवन चौहान है।
एसपी ओमापति जंबाल ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। अब तक की जांच में सामने आया है कि कार चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ। हादसे में उसे हल्की चोटें आई हैं। उसका मेडिकल करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन कारों को काफी नुकसान पहुंचा है।