HPPR

पीटकर आई बुजुर्ग महिला की थानेदार ने नहीं की सुनवाई, उल्टा केस बनाने की धमकी….

वी कुमार/मंडी
रास्ते के विवाद को लेकर हुई मारपीट से भागकर पुलिस चौकी मदद मांगने पहुंची महिला की पुलिस वालों ने कोई सुनवाई नहीं की। तीन घंटों तक पुलिस चौकी में बुजुर्ग महिला को बैठाने के बाद उल्टा उसे धमकाने लगे। मामला जिला की गागल पुलिस चौकी का है। बुजुर्ग द्रोमती देवी पत्नी लच्छू राम निवासी गागल का रास्ते को लेकर गांव के ही एक व्यक्ति के साथ विवाद चल रहा है।

    हालांकि डीसी ने भी रास्ता बहाली के आदेश जारी किए हैं, लेकिन फिर भी रास्ता बहाल नहीं किया जा रहा। इसी बात को लेकर आज सुबह दोनों परिवारों के बीच मारपीट हो गई। मारपीट से भागकर पुलिस की मदद मांगने पुलिस चौकी पहुंची द्रोमती देवी को पुलिस वालों ने पूरी तरह से अनसुना कर दिया। तीन घंटों तक पुलिस चौकी में बैठने के बाद भी जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो द्रोमती ने एसपी के पास न्याय की गुहार लगाई। एसपी ने जब गागल पुलिस चौकी को आदेश दिए तब जाकर मामले की कार्रवाई शुरू हुई।

    द्रोमती देवी ने बताया कि गागल पुलिस चौकी वालों ने मदद के बजाय उल्टा धमकाना शुरू कर दिया। उल्टा उसे केस बनाने की धमकियां देने लग गए। एसपी गुरदेव शर्मा ने मामले पर तुरंत कार्रवाई के आदेश जारी किए। साथ ही पुलिस चौकी में पीडि़ता की सुनवाई न होने के मामले की जांच के आदेश भी उन्होंने जारी कर दिए हैं। उन्होंने पीडि़ता को भरोसा दिलाया कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी। जो भी दोषी होगा उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.