HPPR

झड़प में सिख परिचालक की खुली दस्तार, ऊना में फैला तनाव….

एमबीएम न्यूज़/ऊना
जेएंडके से सामान की डिलीवरी लेकर जिला के एक शोरूम में पहुंचे ट्रक चालक व परिचालक की शोरूम मालिक से मारपीट हो गई। आपसी झड़प के बीच सिख परिचालक की दस्तार (पगड़ी) खुल गई। भले ही झड़प कुछ देर बाद शांत हो गई। लेकिन सिख परिचालक की सड़क के बीचों-बीच खुली दस्तार के बाद सिख समुदाय के लोग एकत्रित हो गए। शोरूम के बाहर भी जमकर हंगामा हुआ। माहौल तनावपूर्ण होता देख पुलिस जवानों ने मौके पर मोर्चा संभाल लिया। बिगड़ते माहौल में शोरूम मालिक व उसके बेटे ने सिख परिचालक से माफी मांग कर अपनी जान छुड़ाई। वहीं पुलिस ने भी दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए हैं।

झड़प के दौरान एकत्रित हुए सिख समुदाय के लोग

    जानकारी के मुताबिक ऊना-नंगल रोड़ पर टीवी व फ्रीज का शोरूम है। वीरवार सुबह जम्मू-कश्मीर से सामान की डिलीवरी ट्रक में लोड़ होकर पहुंची। इस पर मालिक ने ट्रक चालक को कुछ देर इंतजार करने के लिए बोला। इंतजार की बात को लेकर चालक व ट्रक मालिक में बहस शुरू हो गई। तभी चालक ने शोरूम के बाहर रखे खाली फ्रीज के डिब्बों पर गाड़ी चढ़ा दी, जिसको लेकर मामला बिगड़ गया।

      बहस के दौरान शोरूम मालिक ने ट्रक के परिचालक को नीचे उतारने की कोशिश की, लेकिन इस बीच दोनों में हाथापाई शुरू हो गई। इसी बीच शोरूम मालिक का बेटा भी मौके पर पहुंच गया। कुछ देर बाद सभी की लड़ाई शुरू हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। पुलिस के अलावा एक सिख समुदाय के व्यक्ति ने फुटेज देखी, जिसमें पाया कि मामले में दोनों की गलती है। लेकिन सिख समुदाय के अन्य व्यक्ति इसी बात पर अड़ गए कि एक सिख दस्तार को कैसे खोला गया। जिस पर शोरूम मालिक व उसके बेटे ने सिख परिचालक से माफी मांगी।

     एएसपी विनोद धीमान ने बताया कि मामले को लेकर शिकायत पहुंची थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि बाद में दोनों पक्षों में आपसी समझौता हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.