HPPR

मंडी : पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं डॉक्टर, दूसरे दिन भी जारी रही पेन डाउन स्ट्राइक….

वी कुमार/मंडी
पीएचसी थाची में महिला डॉक्टर के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में आरोपी की शिनाख्त और गिरफ्तारी न हो पाने से खफा डॉक्टरों ने आज दूसरे दिन भी दो घंटों की पेन डाउन स्ट्राइक जारी रखी। डॉक्टर पुलिस की जांच से संतुष्ट नजर नहीं आ रहे हैं और जांच में तेजी लाने की मांग उठा रहे हैं। वहीं दूसरे दिन न सिर्फ मंडी बल्कि पूरे प्रदेश में पेन डाउन स्ट्राइक की गई, जिसके कारण 9.30 से 11.30 तक सभी सरकारी अस्पतालों की ओपीडी बंद रही। जिससे उपचार करवाने आए लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

file photo

     जोनल अस्पताल में तैनात डॉ. तनुप्रिया और डॉ. अपूर्वा ने कहा कि पुलिस मामले की सही ढंग से जांच नहीं कर रही है। इन्होंने पुलिस से जांच में तेजी लाने का आग्रह किया है। साथ ही इन्होंने पुलिस को यह चेतावनी भी दी है कि अगर आरोपी को जल्द नहीं पकड़ा गया तो फिर पेन डाउन स्ट्राइक पूरे दिन की हड़ताल में बदल जाएगी। वहीं इन्होंने सरकार और प्रशासन का सहयोग देने के लिए आभार भी जताया।

    बता दें कि इस मामले में अभी तक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस कई लोगों को महिला डॉक्टर के समक्ष पेश कर चुकी है, लेकिन उनमें से कोई भी आरोपी नहीं निकला है। अब पुलिस के लिए आरोपी को ढूंढ पाना एक चुनौती बनता जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.