HPPR

कुल्लू : परिवार का 20 वर्षीय बेटा सात दिन से है लापता, शेयरिंग से करें मदद

एमबीएम न्यूज़/कुल्लू
न्यूल शोगी गांव से 20 वर्षीय युवक सात दिन से लापता है। युवक के परिजन बेहद परेशान हैं और युवक का कहीं भी सुराग नहीं लग रहा है। युवक के पिता कांसू राम ने बताया कि उनका 20 वर्षीय बेटा जीत राम 30 मई को सुबह घर से कहीं निकल गया और अभी तक वापिस नहीं आया। उन्होंने बताया कि पहले उनको लगा कि उनका बेटा खेत गया होगा, लेकिन जब दोपहर तक घर नहीं आया तो तलाश शुरू की गई। इसके बाद उन्होंने सारी रिश्तेदारी में भी पता किया, लेकिन वह कहीं भी नहीं मिला।
बाद में उन्होंने थाना भुंतर में बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखाई। पुलिस ने भी युवक की तलाश की किंतु वह कहीं भी नहीं मिला। उनका बेटा कहां चला गया, इसको लेकर परिवारजन बेहद परेशान हैं। उन्होंने बताया कि फोन भी घर में ही छोड़ गया है, जिस कारण कोई भी पता नहीं लग रहा है, कि आखिर वह गया तो कहां गया। युवक के परिवारजन अपने कलेजे के टुकड़े को हर जगह तलाश रहे हैं, लेकिन बेटे को जमीन सूंघ गई या आसमान निगल गया, इसका कोई पता नहीं लग रहा है।
माता शांति देवी अपने पुत्र के लापता होने पर टूट सी चुकी है और उनकी हालत खराब है। युवक के पिता ने आम लोगों से अपील की है कि उनके बेटे की तलाश में मदद की जाए। कहीं भी यदि उन्हें उनका बेटा नजर आए तो शीघ्र पुलिस चौकी भुंतर को इसकी सूचना दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.