HPPR
|

सनसनी : शराब के नशे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर दोस्त को उतारा मौत के घाट, ट्रक चालक गिरफ्तार

अमरप्रीत सिंह/सोलन
न्यू नालागढ़ में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां नशे में धुत्त होकर एक ट्रक चालक दोस्त ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर को मौत के घाट उतार दिया। मृतक व आरोपी मूलत: कांगड़ा के रहने वाले हैं। आरोपी अमित ने इस हद तक शराब पी हुई थी कि दोस्त पर चाकू से हमला करने के बाद अपने ट्रक में जाकर सो गया। जहां से पुलिस ने उसे दबोच लिया।
रविवार रात 2 बजे के आसपास 27 वर्षीय पवन (कांगड़ा) के किराए के मकान में उसके ट्रक चालक दोस्त अमित व पवन (चंबा)शराब पी रहे थे। दोनों के बीच कहासुनी हो गई। तिलमिलाए अमित ने रसोई से चाकू उठा कर पवन पर हमला किया। पुलिस की छानबीन में पता चला है कि चाकू के एक या दो ही वार हुए थे, लेकिन चाकू मृतक के शरीर में संवेदनशील हिस्से पर लगा। इस दौरान चंबा का रहने वाला पवन भी वहीं मौजूद था, जिसने मकान के अलग हिस्सों में सो रहे लोगों को उठाकर फौरन ही पवन को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किए गए चाकू को बरामद कर लिया है। साथ ही नशे की हालत में आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। बद्दी की एसपी रानी बिन्दू सचदेवा ने पुष्टि करते हुए कहा कि फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर छानबीन करेगी। उन्होंने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.