HPPR

BJP ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के लिए राजघाट पर जलाई सद्बुद्धि ज्योति, ये बताई वजह 

नई दिल्ली, 14 नवंबर :  भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई ने शनिवार को दिवाली के मौके पर राजघाट पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए सद्बुद्धि ज्योति जलाई। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने केजरीवाल सरकार को दिल्ली में प्रदूषण की समस्या से लड़ने में विफल करार दिया।

    भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा, ज्योति इसलिए जलाई गई, ताकि मुख्यमंत्री केजरीवाल को सद्बुद्धि मिले और वह दिल्लीवासियों की समस्याओं का निवारण करने के लिए धरातल पर कार्य करें एवं प्रदूषण और कोरोना के कारण स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं के समाधान हेतु गंभीरता से कदम उठाए।
प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल केवल जिम्मेदारियों से भागना चाहते हैं। कोरोना के मामले में वह कहते हैं कि बाहर के लोग आ गए, प्रदूषण को लेकर केंद्र से हस्तक्षेप करने को कहते हैं। वह दिल्ली सरकार का पैसा सिर्फ विज्ञापन व होर्डिग लगाने में खर्च करते हैं। यह जनता के पैसा का सरासर दुरुपयोग है।
अध्यक्ष ने कहा, दिल्ली में पीएम 2.5 का स्तर 30 गुना बढ़ गया है। दिल्ली की जनता बहुत परेशान हैं और लोगों को सांस लेने में समस्या आ रही है। इसके लिए केवल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार जिम्मेदार है।

  उन्होंने कहा कि केजरीवाल इन दिनों होर्डिग लगाने और प्रेस कांफ्रें करने में कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं, इसलिए उन्हें अभी तक दिल्ली की आबो-हवा के बारे में कुछ खास पता नहीं है, तभी तो वायु की गुणवत्ता गंभीर स्थिति में पहुंचने के बाद भी वे निश्चिंत होकर बैठे हैं।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published.